Breaking
Fri. Oct 18th, 2024
Spread the love

मुंबई पहुंचे सांसद चंद्रशेखर आजाद का किया गया स्वागत

 

मुंबई(शिब्ली रामपुरी) भीम आर्मी चीफ और लोकसभा सांसद चंद्रशेखर आजाद का मुंबई पहुंचने पर भव्य रूप से स्वागत किया गया इस दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए मुसलमानों के देशप्रेम की खुले मन से प्रशंसा की और कहा कि मुसलमानों के साथ जहां जहां भी अत्याचार हो रहा है वह सबके सामने है मैं हमेशा अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद करता रहूंगा.

 

ईद मिलादुन्नबी के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि इस्लाम धर्म के पैगंबर हज़रत साहब की जो शिक्षाएं हैं उनको समझने और उन पर अमल करने की जरूरत है. पैगंबरे इस्लाम ने हमेशा पूरी मानवता के लिए कार्य किया और आज भी उनकी शिक्षाएं पूरे विश्व के लिए प्रेरणा हैं.

चंद्रशेखर ने कहा कि हम इस देश के वफादार हैं इसके लिए हमें किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं है. संविधान ने सब को बराबर का अधिकार दिया है. उन्होंने कहा कि देश का मुसलमान भारत से कितना प्रेम करता है यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है जंगे आजादी में भी मुसलमानों ने अपनी जान की कुर्बानी दी यह सभी जानते हैं लेकिन अफसोस की बात है कि आज कुछ ऐसी ताक़ते हैं जो नफरत फैलाने का काम कर रही हैं और मुसलमानों पर जगह-जगह जिस तरह से अत्याचार के मामले सामने आ रहे हैं वह बहुत ही अफसोसनाक हैं चंद्रशेखर ने कहा कि मैं हर तरह के अन्याय के खिलाफ आवाज उठाता रहूंगा. उन्होंने कहा कि अन्याय किसी के भी साथ नहीं होना चाहिए जिसके साथ भी अन्याय होगा मैं उसके साथ पूरी मजबूती से खड़ा हूं.

उत्तर प्रदेश के नगीना से सांसद चंद्रशेखर ने कहा कि हम सबको एकजुट होकर हर तरह की नफरत का मुकाबला आपसी भाईचारे और एकता से करना है.

Print Friendly, PDF & Email

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *