Breaking
Fri. Oct 18th, 2024
Spread the love

और ये है दंगल टीवी का एक और प्रिय शो ‘मन सुन्दर ’ के 1000 एपिसोड पूरे होने का जश्न; फिर से एक महत्वपूर्ण उपलब्धि!

 

दंगल टीवी गर्व के साथ घोषणा कर रहा है उनके प्रमुख शो ‘Mann Sundar’ के 1000 एपिसोड की घोषणा , जो भारतीय टेलीविज़न में एक अग्रणी उपलब्धि है। इस प्यारे शो ने अपनी रिलीज़ के बाद से लाखों लोगों के दिलों को छुआ है और कहानी कहने के नए मानदंड स्थापित करते हुए दर्शकों की सहभागिता में नए आयाम जोड़ रहा है।

‘Mann Sundar’ ने अपनी भावनात्मक कथा के जरिए दर्शकों को आकर्षित किया है। हर एपिसोड के साथ, ‘Mann Sundar’ ने न केवल मनोरंजन किया है, बल्कि प्रेरित भी किया है, यह याद दिलाते हुए कि सच्ची सुंदरता अंदर से होती है।

आज यह सिर्फ एक टीवी शो नहीं है; यह एक सांस्कृतिक धरोहर बन चुका है, जिसने लगातार रेटिंग चार्ट्स में शीर्ष स्थान बनाए रखा है, और BARC* के अनुसार DANGAL TV को भारत के नंबर 1 हिंदी टीवी चैनल के रूप में स्थापित किया है।

इस असाधारण सफलता का श्रेय शो की शक्तिशाली कहानी, उत्कृष्ट प्रोडक्शन क्वालिटी और विभिन्न जीवन परिस्थितियों से जुड़ने की इसकी क्षमता को जाता है।

DANGAL TV की पारिवारिक और सामाजिक दृष्टिकोण पर आधारित प्रोग्रामिंग की प्रतिबद्धता ही ‘Mann Sundar’ की सफलता का प्रमुख कारण है। नेटवर्क की आम सामाजिक विषयों को शालीनता और प्रामाणिकता के साथ प्रस्तुत करने की दृष्टि ने न केवल इस शो को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है, बल्कि भारतीय टेलीविज़न में उत्कृष्टता के नए मानक भी स्थापित किए हैं।

जैसे ही ‘Mann Sundar’ इस ऐतिहासिक उपलब्धि का जश्न मना रहा है, हम दर्शकों को इस अद्भुत यात्रा का सम्मान करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

‘Mann Sundar’ का जादू जारी रखने के लिए, सोमवार से रविवार रात 8:00 बजे DANGAL TV पर ट्यून करें।

Print Friendly, PDF & Email

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *